नागरिकों से प्राप्त शिकायतों का मौके पर ही अधिकारियों को प्रेषित कर निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव ने कराया निराकरण
शिकायतों के निराकरण में न हो किसी प्रकार की कोताही – निगमायुक्त
जबलपुर। निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव ने आज दिन मंगलवार को जनसुनवाई कक्ष में प्रातः 11ः00 बजे से 01ः00 बजे तक नागरिकों की समस्याएॅं खुद सुनी। इस मौके पर उनके समक्ष नागरिकों से प्रस्तुत शिकायतों का निराकरण उन्होंने तत्काल कराकर नागरिकों को राहत प्रदान करने की कार्रवाई की। निगमायुक्त ने बताया कि जनसुनवाई के दौरान लोककर्म, अतिक्रमण, भवन शाखा, संबल योजना, उद्यान, साफ-सफाई, एवं अन्य योजनाओं से संबंधित 18 जनसमस्याएॅं प्राप्त हुई, जिसका निराकरण सुनवाई के दौरान ही किया गया। निगमायुक्त ने सभी अधिकारियों को यह भी निर्देशित किया कि जनसुनवाई में प्राप्त शिकायतों का गंभीरता से निराकरण कराएॅं इसमें कोई भी कोताही न बरतें। उन्होंने यह भी निर्देशित किया कि यदि जनसुनवाई में निर्माण, अवैध कब्जे, साफ-सफाई आदि की कोई गंभीर शिकायतें प्राप्त होती है, तो अधिकारी मौके पर जाकर वस्तुस्थिति से अवगत हों और नियमानुसार उस पर कार्यवाही कर शिकायतों का निराकरण करें। जनसुनवाई के दौरान सभी अपर आयुक्त, उपायुक्त, सहायक आयुक्त एवं विभागीय प्रमुख आदि उपस्थित रहे।