(जबलपुर) ग्रामीणों ने शराब दुकान को लगाई आग, मासूम की मौत से भड़का गुस्सा

(जबलपुर) ग्रामीणों ने शराब दुकान को लगाई आग, मासूम की मौत से भड़का गुस्सा

जबलपुर। जिले से लगे पनागर इलाके के पड़गांव में एक 8 साल की मासूम की मौत से ग्रामीण भड़क उठे। सैकड़ो की तादाद में गुस्से से तमतमाए ग्रामीणों ने गांव में ही संचालित एक शराब की दुकान को आग के हवाले कर दिया।

दरअसल गांव में रहने वाली 8 साल की एक मासूम घर से निकली थी, फिर दोबारा वह घर नहीं पहुंची। परिजनों ने मासूम की तलाश में पूरे गांव में खोज भी शुरू की। कई घण्टों की खोजबीन के बाद पता चला कि मासूम की लाश गांव के तालाब में उतराती हुई नजर आ रही है। मासूम की लाश के तालाब में मिलने के बाद ग्रामीण गुस्से से तमतमा उठे और उन्होंने गांव में ही संचालित शराब की दुकान को घेर लिया और उसे आग के हवाले कर दिया।

बढ़ते आपराधों के चलते आक्रोश
ग्रामीणों में इस बात को लेकर गुस्सा है, कि गांव में चलाए जा रहे हैं शराब की दुकान के चलते आए दिन आपराधिक वारदातें हो रही है इसके अलावा उन्होंने अंदेशा जताया है कि शराब की दुकान पर आने वाले किसी शराबी ने ही शराब के नशे में धुत होकर मासूम के साथ दुराचार कर उसे मौत के घाट उतारा है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
मासूम की मौत से भड़के आक्रोश की खबर पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, जबकि परिजन इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

administrator, bbp_keymaster

Related Articles