(डिंडौरी) नर्मदा डेम घाट में “एक दीपदान लोकतंत्र के नाम” कार्यक्रम का खूबसूरत नजारा….

(डिंडौरी) नर्मदा डेम घाट में “एक दीपदान लोकतंत्र के नाम” कार्यक्रम का खूबसूरत नजारा….

– मां नर्मदा तट में जगमगाए 51 हज़ार दिये…-

कलेक्टर एवं सीइओ जिला पंचायत ने किया दीपदान…

– दीपदान कर जिलेवासियों को दिया शत प्रतिशत मतदान का संदेश….

डिंडौरी, रामसहाय मर्दन|विधानसभा निर्वाचन- 2023 में जिले को मतदान में नम्बर 1 बनाने के लिए स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत प्रतिदिन मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विकास मिश्रा, जिला नोडल स्वीप सुश्री विमलेश सिंह सीईओ जिला पंचायत की उपस्थिति में मां नर्मदा तट डेम घाट डिंडोरी में “एक दीपदान लोकतंत्र के नाम” के तहत 51 हजार दीपदान किए गए। साथ ही मतदाताओं को जागरूक करने एवं 17 नवम्बर को मतदान करने के लिए मतदाता जागरूकता की शपथ भी दिलाई।

दीपावली के एक दिन पूर्व 11 नवम्बर को मां नर्मदा नदी के तट में दीपदान एवं रंगोली बनाकर मतदान करने का संदेश दिया गया। इस दौरान मतदाताओं ने मतदान करने और अन्य मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने की शपथ ली। इस सिलसिले में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री विकास मिश्रा ने जिलेवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें देते हुए कहा कि लोकतंत्र का महापर्व विधानसभा निर्वाचन- 2023 निकट है। आप सभी मतदाता अपने मतदान केन्द्र में जायें और मतदान करें। उन्होंने सभी मतदाताओं से 17 नवम्बर को मतदान करने की अपील की।


सीईओ जिला पंचायत सुश्री विमलेश सिंह ने ने सभी जिलेवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें देते हुए आव्हान किया कि दीपावली के बाद एक और महापर्व है, मतदान का। 17 नवम्बर को सभी मतदाता निर्भीक होकर मतदान करें। मतदान के पर्व में बढ़चढ़कर हिस्सा लें और जिले को मतदान में नम्बर वन बनायें।

इस दौरान नगर के स्वीप आइकॉन, वरिष्ठ नागरिक, युवा मतदाता सहित सभी वर्गों ने भी उत्साह से दीपदान किया और आकर्षक रंगोली बनाई। इससे मतदाता प्रेरित होकर 17 नवम्बर को मतदान करने मतदान केन्द्र पर जायेंगे और जिले को मतदान में नम्बर वन बनायेंगे।

editor

Related Articles