डिंडौरी,रामसहाय मर्दन| विद्यार्थियों की हौसला अफजाई के लिए शुरू की गई मुख्यमंत्री निःशुल्क ई-स्कूली योजना के तहत डिंडौरी जिले के 133 शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल के कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा में शालाओं में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले 133 मेधावी छात्र-छात्राओं को निःशुल्क ई-स्कूटी, आईसीसीई स्कूटी वितरण की जाएगी।

नई स्कूटी निर्माण वितरण का जिला स्तरीय कार्यक्रम 23 अगस्त को कलेक्ट्रेट कार्यालय परिसर में आयोजित किया जाएगा। जिसमें जनप्रतिनिधियों द्वारा शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूलों में कक्षा 12वीं में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले मेधावी छात्राओं को निःशुल्क स्कूटी का वितरण किया जाएगा। स्कूटी वितरण के जिला स्तरीय कार्यक्रम के आयोजन को लेकर शिक्षा विभाग डिंडौरी द्वारा व्यापक पैमाने पर तैयारी शुरू कर दी गई है।

23 अगस्त को कलेक्टेट्रे कार्यालय परिसर में आयोजित निःशुल्क स्कूटी वितरण के जिला स्तरीय कार्यक्रम के आयोजन के लिए जिला शिक्षा अधिकारी ने अधिकारियों, शिक्षकों, कर्मचारियों की तैनाती कर कार्यक्रम में वाहनों के पंजीयन, बैठक, स्वागत, टेंट, वाहनों की सुरक्षा व्यवस्था आदि की जिम्मेदारी सौंपी गई है। स्कूटी वितरण के जिला स्तरीय कार्यक्रम में सभी जनप्रतिनिधियों सहित सभी गणमान्य नागरिकों को आमंत्रित किया गया है।

editor

Related Articles