(DINDORI NEWS) लापरवाही बरतने पर नगर परिषद शहपुरा ने ठेकेदार को किया ब्लैकलिस्टेड….

(DINDORI NEWS) लापरवाही बरतने पर नगर परिषद शहपुरा ने ठेकेदार को किया ब्लैकलिस्टेड….

अमानत राशि राजसात कर 01 वर्ष के लिए किया गया ब्लैकलिस्टेड ….

डिंडौरी/शहपुरा,रामसहाय मर्दन|  नगर परिषद शहपुरा के द्वारा जारी पत्र के मुताबिक़  कार्यालय नगर परिषद शहपुरा जिला डिंडौरी मध्य प्रदेश की पीआईसी की विशेष बैठक दिनांक 20 सितंबर 2023 के प्रस्ताव क्रमांक एक कायाकल्प योजना अंतर्गत निविदाकार के संबंध में चर्चा व निर्णय के अनुसार संकल्प पारित किया गया जिसमें कायाकल्प योजना अंतर्गत न्यूनतम दर प्रस्तुतकर्ता निविदाकार मयूर ट्रेडर्स एंड कंस्ट्रक्शन शाहपुरा को दर स्वीकृति उपरांत अनुबंध प्रत्याभूति राशि एवं अतिरिक्त प्रत्याभूति के संबंध में तीन नोटिस एवं अंतिम नोटिस के बाद भी दिनांक 12 मई 2023 तक जमा नहीं किए जाने के कारण परिषद का समय खराब हुआ जिसको दृष्टिगत रखते हुए उक्त निविदा को निरस्त करते हुए निविदाकार के द्वारा जमा अमानत राशि को राजसात किए जाने तथा निविदाकार को एक वर्ष के लिए नगर परिषद शाहपुरा अंतर्गत नवीन कार्य हेतु प्रतिबंधित किया जाता है तथा आगामी द्वितीय निविदा को आठ दिवस के अल्प समय के लिए जारी किए जाने का निर्णय सर्वसम्मति से पारित कर प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई।

जानकारी के लिए बता दें कि मयूर ट्रेडर्स एंड कंस्ट्रक्शन शाहपुरा का प्रोपराइटर मनीष गुप्ता है जिसके द्वारा संपूर्ण शहपुरा नगर में कई निर्माण कार्यों में लगातार गम्भीर अनियमितताएं बरती गई हैं।

गांव बसा नहीं और लुटेरी आ गए पहले! *अभी लाड़ली बहन आवास योजना का केवल पंजीयन, इधर वसूली शुरू…500 रू.की रिश्वत ले रहा था रोजगार सहायक,लोकायुक्त की टीम ने दबोचा…. देखे विडियो

 

 

editor

Related Articles