(DINDORI NEWS) कलेक्टर ने आपराधिक गतिविधियों में लिप्त 2 आरोपितों पर जिला बदर की कार्रवाई करने आदेश किया जारी…

(DINDORI NEWS) कलेक्टर ने आपराधिक गतिविधियों में लिप्त 2 आरोपितों पर जिला बदर की कार्रवाई करने आदेश किया जारी…

(DINDORI NEWS) गांव बसा नहीं और लुटेरी आ गए पहले! अभी लाड़ली बहन आवास योजना का केवल पंजीयन, इधर वसूली शुरू.. देखें पूरी वीडियो 

डिंडौरी,रामसहाय मर्दन| विधानसभा निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी विकास मिश्रा द्वारा आपराधिक गतिविधियों में लिप्त 2 आरोपितों को जिला बदर करने का आदेश जारी किया गया है। जारी आदेश के तहत डिंडौरी मुख्यालय के वार्ड क्रमांक 4 निवासी गणेश कांसकार पिता मिश्री लाल उम्र 33 वर्ष एवं विक्की उर्फ रितेश पिता रामकृष्ण उम्र 25 वर्ष निवासी शहपुरा वार्ड क्रमांक 3 जिला डिंडौरी को जिला बदर करने की कार्रवाई की गई है। बताया गया कि दोनों आरोपितों को 24 घंटे के अंदर डिंडौरी जिले की राजस्व सीमा के साथ जिले के समस्त क्षेत्र से लगे आसपास के सीमा वर्ती मंडला, बालाघाट, जबलपुर, शहडोल, उमरिया, अनूपपुर, गौरेला पेंड्रा, मरवाही छत्तीसगढ़ बिलासपुर की राजस्व सीमा से 1 वर्ष की कालावधि के लिए बाहर चले जाने के आदेश पारित किए गए हैं।

यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा। बिना वैधानिक पूर्वानुमति लिए संबंधित जिले की सीमा में ये प्रवेश नहीं कर पाएंगे।आदेश का पालन न करने पर वैधानिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। बताया गया कि तीनों आरोपितों को 24 घंटे के अंदर जिला और पड़ोसी जिले की सीमा से बाहर जाने के आदेश जारी किए गए हैं। इसकी सूचना पुलिस को भी जारी की गई है। बताया गया कि संबंधित आरोपितों के विरुद्ध जिले के थानों में अलग-अलग मामले दर्ज है।

editor

Related Articles