मुख्यमंत्री कन्या विवाह में आए बारातियों का गुप्ता ट्रेडर्स,संदीप मोटर और बालाजी ज्वेलर्स के संचालकों ने किया भव्य स्वागत…

डिंडौरी| जिला प्रशासन के द्वारा जिले में 28 फरवरी को मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना का कार्यक्रम पुलिस परेड मैदान डिंडौरी में धूमधाम से संपन्न हुआ। जिला प्रशासन के द्वारा मुख्यमंत्री कन्या विवाह योेेेेेेेजना की व्यापक तैयारियाॅ की गई थी। मुख्यंमत्री कन्या विवाह योजना में डिंडौरी जिले के विकासखण्ड डिंडौरी, मेंहदवानी, शहपुरा, अमरपुर, समनापुर, बजाग एवं करंजिया के 300 जोड़ों का विवाह संपन्न कराया गया। गायत्री मंदिर डिंडौरी से दूल्हों की सामूहिक बारात निकाली गई। बारात बैंडबाजा और अतिशबाजी के साथ गायत्री मंदिर से जबलपुर बस स्टैंड, भारत माता चैक, उत्कृष्ट विद्यालय मैदान, कलेक्ट्रेट चौराहा होते हुए पुलिस परेड मैदान तक पहुची।जनप्रतिनिधि नगर परिषद अध्यक्ष सुनीता सारस के द्वारा के द्वारा बारात का भव्य स्वागत किया गया।

बारातियों का गुप्ता ट्रेडर्स,संदीप मोटर और बालाजी ज्वेलर्स के संचालकों ने किया भव्य स्वागत…

नगर प्रतिष्ठित समाजसेवी संदीप दत्त तिवारी, सूर्यकांत गुप्ता और उमेश नायक के द्वारा मुख्यमंत्री कन्या विवाह में आए अतिथियों के लिए व्यापक तैयारियां की गई। जहां नगर के मुख्य प्रतिष्ठान गुप्ता ट्रेडर्स,संदीप मोटर और बालाजी ज्वेलर्स के संचालकों के द्वारा तिराहे के पास सिद्ध बाबा के सामने मुख्यमंत्री सामूहिक कन्या विवाह में आए बारातियों का धूमधाम से स्वागत कर बारात में आए मेहमानों के लिए जलपान की व्यवस्था किया गया। वही नगर परिषद डिंडौरी के अध्यक्ष सुनीता सारस के द्वारा 300 जोड़ों को छाता और टिफिन सेट भेंट किया गया।

editor

Related Articles