पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार एक फरार……

डिंडौरी,रामसहाय मर्दन| डिंडौरी जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है,आरोपियों ने एक 65 वर्षीय युवक को जमीनी विवाद के चलते चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया है। वहीं हत्या कर शव को छुपाने के लिए आरोपियों ने बोरी में भरकर रस्सी से बांधकर गांव से दूर सिवनी नदी के पुल में फेंक दिया था,बताया गया है कि पानी की बहाव से शव पुल से लगभग 4 से 5 किलो मीटर दूर पिपरखुटटा के पास पलकी और बंजरटोला के बीच मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही गाॅव समेत आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। यह घटना शनिवार के रात की बताई जा रही है। वही घटना की जानकारी मिलते ही आस पास के क्षेत्र के लोग घटना स्थल में भारी संख्या में एकत्रित हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुद्धसिंह पिता बरती सिंह 65 वर्षीय करंजिया थाना अंतर्गत ग्राम परसेल के धसकान टोला का निवासी था,जिसे 19 जुलाई 2023 शनिवार के शाम को लगभग 4 बजे के आस – पास अंकित नाम के युवक ने झाड़फॅूक कराने के नाम से अपने ग्राम बुदेला ले गया था,उसके बाद से म्रतक युवक घर नही लौटा तब परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दिया,वहीं हत्या करने की शक के आधार पर परिजनों के द्वारा करंजिया थाना में शिकायत किया था। परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस के द्वारा खोजबीन और पूछताछ शुरू की, वहीं घटना के एक दिन बाद सोमवार को सिवनी नदी से शव बरामद की गई है।

बोरी में भरकर सिवनी नदी के पुल में फेंका था शव….

दीपक धुर्वे ने बताया कि बुंदेला निवासी अंकित के द्वारा अपने घर ले जाकर रखा था,उसके बाद अशोक नाम के युवक और उसके बेटा ने चाकू से कई बार वार कर हत्या कर दिये है,घटना से परिवार में मातम छा गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपियों के द्वारा हत्या करने के बाद शव को छुपाने के लिए रात में ही बोरी में भरकर रस्सी से बांधकर गांव से दूर सिवनी नदी के पुल में फेंक दिया था,बताया गया कि काफी तालाष करने के बाद 21 जुलाई सोमवार को पिपरखुटटा के पास पलकी और बंजरटोला के बीच से शव को बरामद किया गया है। बताया गया कि म्रतक युवक के शरीर में चोट के निशान मिले है। फिलहाल पुलिस द्वारा शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भेजकर जांच में जुटी है।

दो आरोपी गिरफ्तार एक फरार….

करंजिया थाना प्रभारी अम्रत तिग्गा ने बताया कि उक्त घटना में मृतक के शरीर मे चाकू के निशान मिले है,आरोपी अशोक ,घनश्याम और अंकित ने मिलकर घटना को अंजाम दिए है। मृतक के शरीर के सामने की तरफ 6, पीछे 3 और गले के पास एक बार चाकू से वार किया गया है। बताया गया कि घटना के बाद से दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है,वहीं एक आरोपी फरार है,जिसकी तलाश की जा रही है।

editor

Related Articles