जबलपुर। मध्य प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी के तत्वावधान में प्रथम अंतर विभागीय ट्रांसको प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी के प्रबंध संचालक इंजीनियर सुनील तिवारी ने पांडूताल मैदान रामपुर में किया। प्रतियोगिता के संयोजक श्री एस.सी. घोष ने जानकारी दी कि यह प्रतियोगिता 2 जनवरी से 10 जनवरी तक आयोजित है, जिसमें मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी के विभिन्न विभागों की टीमें हिस्सा ले रहीं है।

उद्घाटन मैच में टेस्टिंग टाइटन्स की टीम ने दर्ज की पहली जीत—
आज प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर खेले गए प्रथम मैच में मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी की टेस्टिंग टाइटन्स ने ईएचटी जायन्टस को 33 रन से हराकर पहली जीत दर्ज की।

पहले बल्लेबाजी करते हुए टेस्टिंग टाइटंस की टीम ने निर्धारित 12 ओवर में 3 विकेट खोकर 90 रन बनाएं जिसमें चेतन यादव ने धुंआधार सर्वाधिक 32वां रतनेश ने 28 रन बनाए। ईएचटी जायन्टस की ओर से एस.सी.घोष और आशीष चौधरी ने 1-1 विकेट लिया। जवाब में खेलने उतरी ईएचटी जायन्टस की टीम निर्धारित 12 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर कुल 57 रन ही बना सकी। ईएचटी जायन्टस की ओर से शुभम ने सर्वाधिक 16 रन व आशीष ने 13 रन बनाए। टेस्टिंग टाइटन्स की तरफ रघु लोधी ने तीन व मयंक पंजवानी ने दो विकेट लिया, रघु लोधी को मैन आफ द मैच घोषित किया गया। लीग के अंतर्गत 3 जनवरी 2023 को तीन मैच खेलें जायेगें

administrator, bbp_keymaster

Related Articles